सईदी ग्रुप एण्ड एजुकेशनल वेल्फेयर सोसाइटी मऊ ग्रुप ने उर्दू टापर छात्र फैज़ान के घर पहुंच कर दी बधाई, कहा मऊ को तुम पर नाज़ है

0
3

मऊ- फैज़ान अशरफ उन छात्रों के लिए आईडियल हैं जो मदरसों से शिक्षा प्राप्त कर फिर स्कूल कालेजों की शिक्षा प्राप्त करना चाहते हैं, अगर इंसान के अन्दर कुछ करने का जज़्बा है तो मंज़िल अवश्य मिलती है, उक्त बातें सईदी ग्रुप एण्ड एजुकेशनल वेल्फेयर सोसाइटी मऊ के डायरेक्टर मज़हर मेजर ने वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल युनिवर्सिटी से उर्दू टाप करने वाले गोपीनाथ पीजी कालेज के मऊ निवासी छात्र फैज़ान अशरफ के आवास पर बधाई देते हुए कहीं। साथ ही साथ सईदी ग्रुप के सदस्यों की तरफ से इन्होंने गोपीनाथ पीजी कालेज के उर्दू प्राध्यापक सईदुज़्ज़फर और मुनव्वर अली को भी बधाई दी जिनके मार्गदर्शन में इन्होंने ये सफलता प्राप्त की है। सईदुज़्ज़फर सर द्वारा समय समय पर छात्रों का मार्गदर्शन किया जाना भी सराहनीय है क्योंकि बिना मार्गदर्शन के सफलता सम्भव नहीं लगती।
पूर्व सभासद व सईदी ग्रुप के संरक्षक अल्तमश अंसारी ने कहा कि मऊ के लिए ये गर्व की बात है कि मऊ के छात्र शिक्षा के क्षेत्र में एक नया कीर्तिमान स्थापित कर रहें हैं जिससे शहर का नाम पूरे देश में रौशन हो रहा है।
सभासद व सईदी ग्रुप के अध्यक्ष सालिम अंसारी ने कहा कि ये मदरसा में पढ़ने वाले उन छात्रों के लिए मार्गदर्शक बनेंगे जिन के मन में ये विचार आता है कि मदरसे में पढ़ने के बाद आगे क्या करें। आगे उन्होंने बताया कि फैज़ान अशरफ हाफ़िज़ के साथ-साथ मौलवी की भी पढ़ाई की है उसके बाद ये बीए, एम.ए की पढ़ाई कर रहे हैं और एम.ए उर्दू से विश्वविद्यालय टाप कर हम सभी का सर गर्व से ऊंचा कर दिया है।
इस अवसर पर विशेष रूप से शाहिद लारी (पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष), सईदी ग्रुप के उपाध्यक्ष, परवेज़ अंसारी, राफे अंसारी, दानिश बड़े, आमिर, जमाल गोल्ड आदि के साथ ही बड़ी संख्या में संस्था के सदस्य मौजूद रहे।